Wednesday, December 29, 2010

॥ बारम्बार प्रणाम है ॥


हे मेरे गोविन्द तोहे बारम्बार प्रणाम है,
हे मेरे गोपाल तोहे आठों याम प्रणाम है।

यशोदा के लाल को बारम्बार प्रणाम है,
नन्द के दुलारे को कोटि बार प्रणाम है।
हे मेरे गोविन्द तोहे आठों याम प्रणाम है,

राधा के श्याम को बारम्बार प्रणाम है,
गोपीयों के कान्हा को कोटि बार प्रणाम है।
हे मेरे कृष्णा तोहे आठों याम प्रणाम है,

ग्वालों के कन्हैया को बारम्बार प्रणाम है,
इन्द्र के गोविन्द को कोटि बार प्रणाम है।
हे मेरे नटवर तोहे आठों याम प्रणाम है,

मीरा के गिरधर को बारम्बार प्रणाम है,
शबरी के राम को कोटि बार प्रणाम है।
हे मेरे चितचोर तोहे आठों याम प्रणाम है,

अर्जुन के सारथी को बारम्बार प्रणाम है,
सुदामा के मित्र को कोटि बार प्रणाम है।
हे मेरे सदगुरु तोहे आठों याम प्रणाम है,

हे मेरे गोविन्द तोहे बारम्बार प्रणाम है,
हे मेरे गोपाल तोहे आठों याम प्रणाम है।